आधे से भी कम दाम पर खरीदें Google Pixel Buds Pro, जानिए कहाँ और कैसे मिलेगी छूट

 

Google Pixel Buds Pro Big Billion Days:Flipkart Big Billion Days शुरू हो चुकी और इस sale में electronics उत्पादों पर बड़ी छूट मिल रही है। Flipkart Big Billion Days में Google भी अपने उत्पादों को बेहद कम दाम में बेच रहा है।

google pixel buds pro

आज के समय मे earphones या यूं कहें कि earbuds हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा है क्यूंकि संगीत या एंटरटेनमेंट का असली मजा अच्छी आवाज में ही आता है और इसलिए एक बेहतरीन earbuds की जरूरत सबको होती है।

वैसे तो बाजार मे बहुत सारे earbuds, earphones और headphones मौजूद है लेकिन यदि आपको सबसे उच्च दर्जे की आवाज और एक आरामदायक अनुभव चाहिए तो आपके पास गिने चुने विकल्प है। इन्ही विकल्पों में से एक है Google Pixel Buds Pro. Google वैसे साल मे कुछ ही उत्पाद बाजार में उतरता है लेकिन ये सभी उत्पाद Apple और Samsung की तरह ही प्रीमियम होते है।

अब ज़ब Google प्रीमियम उत्पाद लॉन्च करता है तो उनकी कीमत भी काफ़ी अधिक होती है और इसलिए हर कोई इन्हें नहीं खरीद पता। लेकिन Diwali sale के दौरान सभी उत्पादों की तरह Google के उत्पादों पर भी भारी छूट और कई सारे ऑफर्स चलते है जिनसे कि कीमतों मे भारी गिरावट हो जाती है। Flipkart Big Billion Days Sale 2023 में Google के ज्यादातर उत्पादों पर भारी छूट मिल रही है और उसी मे से एक है Pixel Buds Pro.

Google Pixel Buds Pro Big Billion Days Price Hindi | Flipkart Customer care number

Google Pixel Buds Pro Price आमतौर पर 20 हज़ार है जो कि काफ़ी ज्यादा है लेकिन Big Billion Days sale मे ये आधे से भी कम दम मे मिल रहा है। जी हाँ दरअसल Flipkart Big Billion Days sale hindi में विशेष छूट के कारण Google Pixel Buds Pro पर 50% की छूट मिल रही है। यानि Google Pixel Buds Pro Flipkart Price है सिर्फ 10 हज़ार। यही नहीं यदि आप Bank या card ऑफर्स का इस्तेमाल करते हैं तो आपको ये 9 हज़ार से भी कम मे मिल जायेगा यानि आधे से भी कम दाम मे। Flipkart customer care number is 1800-208-9898

Google Pixel Buds Pro Specs Hindi | Flipkart Big Billion days 2023 | Flipkart India

Google Pixel Buds Pro एक प्रीमियम TWS earbuds है इसलिए इसमें अत्याधुनिक फीचर्स मिलते हैं।बात करें specs की तो सबसे पहले इसमें आपको मिलेंगे धमाकेदार 11mm के ड्राइवर्स जो कि आपको उच्च दर्जे का अनुभव प्रदान करेंगे। फिर चाहे बात ऑडियो क्वालिटी की हो, वॉल्यूम की या बेस की ये earbuds आपको कभी निराश नहीं करेंगे। Google ने एक दम क्लियर और आरामदायक ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए अधूनिक और प्रीमियम तकनीक का इस्तेमाल किया है।

बात करें डिज़ाइन की तो Pixel Buds Pro बेहद हल्के और स्टाइलिश हैं। ये आपके कानों को बिलकुल भी तकलीफ नहीं देंगे और बिना किसी परेशानी के घंटो तक music सुन सकेंगे। मजबूती और मजबूती की बात करें तो कंपनी ने अच्छी क्वालिटी का मटेरियल इस्तेमाल किया है।Pixel Buds Pro का नॉइज़ कैंसिलेशन भी सबसे अच्छा है और बाहर कितनी भी तेज आवाज क्यों ना हो आपको कुछ भी सुनाई नहीं देगा और आप आराम से प्रीमियम ऑडियो क्वालिटी का लुत्फ़ उठा पाएंगे।

बात करें बैटरी की तो आपको 11 घंटे की बैटरी मिलती है और केस के साथ ये बढ़कर 31 घंटे की हो जाती है। इसके साथ इसमें आपको वायरलेस चार्जिंग की भी सुविधा मिलती है। आप  earbuds को टैप करके कई प्रकार से music को कंट्रोल or सकते हैं। सीधे शब्दों मे कहें तो आपको मल्टीपल टच फीचर्स मिलते हैं।

Note:-अगर आपको हमारी पोस्ट लगे कृपया हमे फॉलो करे आप हमे गूगल न्यूज़ में भी फॉलो कर सकते है | हम डेली 1 पोस्ट पब्लिश करते है Thanks
Also Read:-
 

 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
best theme
social media ads