WWE smackdown results in hindi | Roman Reings को लगा करारा झटका

 Jeevan Solutions Short News में आपका हार्दिक स्वागत है | आज हम बात करेंगे WWE smackdown results, smackdown results in Hindi, wwe smackdown results today के बारे में | WWE Smackdown की शुरआत होती  है Bloodline सेगमेंट के साथ |

WWE smackdown Results, smackdown results in hindi

 

 रोमन रिंग्स को लगा करारा झटका वह झटका क्या है ?  उसके बारे में जानकारी के लिए कृपया पूरी पोस्ट जरूर पढ़े | आइये नजर डालते है | स्मैकडाउन रिजल्ट्स के बारे में।  Smackdown की  शुरुआत होती है Bloodline की सेगमेंट के साथ। Paul  की  एंट्री करते हैं रिंग में और कहते हैं कि मैं भी बुरा नहीं हूं ना ही Blood Line बुरा नहीं  है और हमें Roman Reings का मैच बिल्कुल भी मंजूर नहीं है कि रोमन रोमन का   Royal Rumble में  Fetal 4 way मैच किया जाए लेकिन इसी के साथ मैनेजर की एंट्री होती है और उसे कहता है कि यह मैच कंफर्म है कि रोमन रेंस का फेटल 4 वे मैच होगा। 

 

और उसके साथ ही में Main Event में रोमन रिंग्स और जिमी Usos और सोलो vs रैंडी आर्टन और La Night और Aj Style  का टैग टीम मैच होगा |  इसके साथ ही Paul कहते हैं कि रोमन रिंग्स शो में आज आये ही नहीं है इसके साथ हमारे मैनेजर कहते हैं कि ब्लडलाइन का तीसरा पार्टनर आप खुद ढूंढो या फिर रोमन रेंस को बुला लो वह अभी 2 घंटे अभी टाइम है। उसके बाद में manager चला जाता है और Paul मन में  थोड़े परेशांन  लगते हैं क्योंकि उनका कोई भी पार्टनर नहीं मिल रहा। 

Smackdown Results Joaquin Wilde and Cruz Del Toro with Zelina Vega vs Angel and Humberto with Santos Escobar

 मैच की शुरुआत दोनों के बीच बहुत ही जबरदस्त रहती है दोनों ने ही रिंग में बहुत ही अच्छा मुकाम हासिल किया हुआ है दोनों ने एक दूसरे को हराने की बहुत ही कोशिश की लेकिन अंत में मैच  जीत लिया। 

Angel and Humberto win  the match

 पॉल अपने तीसरे पार्टनर की तलाश कर रहे हैं लेकिन उन्हें कोई भी पार्टनर नहीं मिलता है और उसके बाद मैच शुरू होता है

 WWE Smackdown Results  Priyanka vs Belly

wwe smackdown results today

 

 Priyanka vs बेली का   मैच बहुत ही जबरदस्त रहा दोनों ने एक दूसरे को बहुत ही हारने की कोशिश की और बेली अपने साथ अपने चार पार्टनर भी लेकर आई थी जिसके साथ उन्होंने बहुत ही चीटिंग करने की कोशिश की लेकिन प्रियंका को हराने में कामयाब नहीं हो पा रही थी | Priyanka ने अपनी ताकत बहुत ही जबरदस्त दिखाते हुए Belly को हरा दिया एक बार तो बेली ने प्रियंका के बाल ही रस्सी में बांध दिए थे ताकि वह जीत नहीं पाए लेकिन अपनी सूज बुज और ताकत साबित करते हुए इस प्रियंका ने अपने बालों को ही अपना हथियाँर बनाते हुए बेल्ली को अपने बालो के साथ ही पीट डाला | येह मैच Priyanka जीत गयी

Prinkya Win the match smackdown results

  बोबी लैशले का Segement
बोबी लैशले को पिछले हफ्ते कैरिंग क्रॉस और उनके पार्टनर्स ने पीछे से हमला किया था। बोबी लैशले ने चैलेंज किया कि अब आज मेरे सामने आकर दिखाओ लेकिन उनके opponent रिग में नहीं आये और उनका एक पार्टनर रिंग में आया और उन्होंने कहा कि अगले हफ्ते या रॉयल रंबल में वह बॉबी को समापत कर देगा।

WWE Smackdown Results today | WWE Smackdown Results in Hindi

इसके साथ ही शुरू होता है हमारा Main Event Randy Orton, Ajstyle, LA Night vs Usso and Solo 


smackdown results today

 ब्लड लाइन ने मैच शुरू होने से पहले ही रैंडी ऑर्डर पर हमला कर दिया था इस वजह से रैंडी ऑर्टन मैच में शुरुआत में शामिल नहीं हो पाए इसके साथ ही  एजे स्टाइल और LA नाइट vs उसोस और सोलो के बिच मुकाबला शुरू होता है। येह मुकाबला सबसे अच्छा मुकाबला रहा  लेकिन कोई भी टीम अपना दबदबा बनाने में कामयाब नहीं हो रही थी इसी के साथ थोड़ी देर बाद रैंडी ऑर्टन की एंट्री होती है जिससे Solo, Randy के आने से थोड़ा घबरा गए आते ही रैंडी ऑर्टन ने अपना  RKO देतें हुए ब्लडलाइन को  मैच में हारने पर मजबूर कर दिया इसके साथ ही विजेता बनते है रैंडी और उनकी टीम। 

Randy Orton and His team win the match
मैच ख़तम होने के बाद  रंडी कॉटन पर सोलो ने हमला कर दिया।  लेकिन AJ Style ने बिच में एंट्री करते हुए सोलो की को बहुत पीटा और पॉल बी बहुत परेशांन रहे उसके रोमन के लिए बुरी खबर येह रही की मैं Main Event में सोलो की टीम येह मैच हार गयी और फेटल 4 Way मैच बी कन्फर्म रहा ।  उन्होंने मैच हारने के बाद Paul ने रोमन रिंग्स को भी कॉल किया। 

 दोस्तों आपको हमारी पोस्ट कैसे लगी हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताये और हमे Google News में  फॉलो करे

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
best theme
social media ads