Airtel and Jio Cricket plan धमाकेदार Unlimited Packs, ICC World Cup देख सकेंगे free में

 Jio Cricket plan Hindi: ICC World Cup को देखते हुए देश के सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio ने World Cup Special Data Pack लॉन्च किये हैँ। Airtel Cricket Packs Hindi: Airtel देश की सबसे भरोसेमंद टेलीकॉम कंपनियों मे से एक है और इसकी स्पीड के सब दीवाने हैँ। ऐसे मे क्रिकट प्रेमियों के लिए Airtel ने भी World Cup Special Data Pack लॉन्च किये हैँ।

Airtel and Jio Cricket plan धमाकेदार Unlimited Packs, ICC World Cup देख सकेंगे free में

 

ICC World Cup 2023 के शुरू होते ही भारत मे cricket का बुखार लगभग सभी पर चढ़ चुका है और पूरे देश मे जश्न का महौल है। लेकिन अपने पसंदीदा team का live match देखने के लिए लोगों को खूब सारा इंटरनेट data और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन चाहिए होगा। अब ये दोनों ही चीजें कई लोगो की जेब खाली कर सकती है कई लोगों के लिए तो इन्हे खरीदना काफ़ी मुश्किल हो सकता है। ऐसे मे देश की दो टेलीकॉम कम्पनियाँ Jio और Airtel World Cup 2023 Special Data Pack लेके आईं हैं जिससे कि लोग कम पैसा खर्च करके unlimited data और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन दोनों ही ले पाएं।

Jio World Cup Special Data Pack Hindi | Jio Cricket Plan

वैसे Jio Cricket Packs पहले से ही काफ़ी मशहूर हैं लेकिन World Cup को देखते हुए Jio ने कुछ नए packs लॉन्च किये हैं जो कि कहीं ज्यादा आकर्षक और फायदेमंद हैं।

सबसे पहले और सबसे सस्ते Jio Cricket Pack 2023 hindi की बात करें तो ये pack 328 का है। इस pack में आपको 1.5GB हाई स्पीड data 28 दिनों के लिए मिलता है इसके साथ ही आपको 3 महीने का Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। वहीं बात करें दुसरे pack की तो वो आता है 758 का। इसमें आपको 84 दिनों के लिए 1.5GB हाई स्पीड data और 3 महीने का Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलता है। यानी पूरे 3 महीने तक आप ना सिर्फ cricket बल्कि अन्य एंटरटेनमेंट कंटेंट जैसे वेब सीरीज, पिक्चर्स, नाटक आदि देख सकते हैं वो भी data की चिंता किये बगैर।

Also Read:- गयी Flipkart और Amazon diwali sale, जानिए शानदार offers कब से शुरू होंगे

Jio Best World Cup 2023 Plan Hindi | Jio Cricket Plan

बात करें Jio के सबसे बेहतरीन प्लान की तो ये है 598 का जिसमे आपको पूरे एक साल का Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलता है।वहीं बात करें data की तो इस pack मे आपको प्रतिदिन 2GB data मिलता है। हालांकि data की वैद्यता सिर्फ 28 दिनों के लिए ही है।

Airtel Cricket World Cup Data Pack Hindi

अब चूँकि Jio ने पहले से ही Disney+Hotstar के साथ हाथ मिला रखा है इसलिए Airtel ने भी अपने World Cup Packs को आकर्षक बनाये रखने के लिए Hotstar का सब्सक्रिप्शन दिया है। हालांकि सारे packs में आपको Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा लेकिन फिर भी Airtel ने अपने यूजर्स को निराश ना करते हुए बेहद सस्ते हाई स्पीड data प्लान लॉन्च किये हैं।

इसमें सबसे पहला Airtel World Cup Plan है 99 का जिसमे कंपनी आपको 2 दिन के लिए unlimited data प्रदान करेगी।यदि आपको सिर्फ एक match के लिए बहुत सारा data चाहिए तो आप Airtel के 49 वाले pack के साथ जा सकते हैं जिसमे आपको 6GB हाई स्पीड data एक दिन की वैद्यता के साथ मिलता है।

Airtel Disney Hotstar Plan 2023 | Airtel World cup Offers

जैसा कि हमने आपको बताया Airtel भी अपने कुछ World Cup Packs के साथ Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन दें रहा है और ये अपक भी Jio Disney Hotstar Packs की तरह सस्ते हैं। सबसे पहला pack 499 का है जिसमे आपको 3 महीने का Disney Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है और प्रतिदिन 3GB हाई स्पीड data भी यानी पूरा match देखने के बावजूद भी आपके पास data बचेगा। Data की वैद्यता 28 दिन की होगी।

Airtel Disney Hotstar Plan

आखिरी मे Jio की तरह Airtel Best World Cup 2023 Pack की बात कर लेते हैं। तो ये pack है 839 का जिसमे आपको 3 महीने का Airtel Disney Hotstar plan का सब्सक्रिप्शन मिलता है और 84 दिनों तक प्रतिदिन 2GB हाई स्पीड data तो अपने SIM के मुताबिक ऊपर दिए गए कोई भी pack को चुनिए और पूरे cricket सीजन का भरपूर मजा लीजिये वो भी बिना किसी रुकावट के।

 

 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
best theme
social media ads